LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार से शर्मसार करने वाली खबर आठ महीने तक महिला से किया दुष्कर्म

लगातार आठ महीने तक अपने साथ हो रहे दुष्कर्म के बाद एक पीड़िता ने शनिवार को महिला थाना जाकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उसने बीते आठ महीने में जो कुछ हुआ उसे पुलिस को बताकर आवेदन दिया और कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इस मामले में पीड़ित महिला ने केवटी थाना क्षेत्र के खिरमा पथरा निवासी रंजीत राम पर आरोप लगाया है. उसने कहा कि आरोपित गांव में घर-घर जाकर लोगो का इलाज करने वाला झोलाछाप डॉक्टर है.

वह गांव में एक क्लिनिक चलाता है. उसने नशे की दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और फिर धमकी देकर उसके साथ लगातार आठ महीने तक दुष्कर्म करता रहा.

रंजीत राम के साथ ही उसके पिता पर भी गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कहा कि वह 2020 में छठ के मौके पर बीमार पड़ गई. घर पर पति के नहीं रहने के कारण उसने आरोपित को दवा देने के लिए कहा. इसपर रंजीत ने दो गोलियां दीं. दवा खाने के बाद उसका सिर चकराने लगा.

पीड़ित महिला ने बताया कि अचानक रात में आरोपी रंजीत राम पीड़िता के घर पहुंचा और तबीयत के बारे में जानकारी ली. इसके बाद आरोपित ने उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया.

दूसरे दिन भी घर पहुंचकर शारीरिक संबंध बनाना चाहा जिसपर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने मोबाइल निकालकर दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो को दिखाया. उसके बाद धमकी देकर आठ महीने तक वह दुष्कर्म करता रहा.

पीड़ित परिवार इसकी शिकायत करने आरोपित के घर गए तो वहां आरोपित के पिता व अन्य सदस्य ने उसके साथ बदसूलकी भी की. वहीं महिला थाना अध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए करवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button