LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का टीजर जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अब इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है.

फिल्म में खास भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका टीजर जारी किया है. साथ में उन्होंने एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. आपको बता दें कि फिल्म में तापसी, विक्रांत के अलावा हर्षवर्धन राणे अहम भूमिका निभा रहे हैं.

विक्रांत मेसी ने कई घंटो पहले फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इसे अब तक 2.5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने टीजर के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. वह लिखते हैं

प्यार के तीन रंग, खून के छींटों के साथ टीजर देखकर पता चलता है कि विक्रांत ने फिल्म में एक जुनूनी पति की भूमिका निभाई है. फिल्म के टीज़र को देख शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की याद आती है.

फिल्म की कहानी में धोखा और साजिश के बीच झूलती नजर आती है. फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है, जबकि आनंद एल राय फिल्म के निर्माता हैं.

तापसी पन्नू की स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा अगले महीने 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी. एक्ट्रेस ने एक नए टीज़र वीडियो के साथ इसकी घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर साल 2020 में पूरी हो गई थी. ये फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस से चलते रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा. हसीन दिलरुबा की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है.

Related Articles

Back to top button