LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रिया चक्रवर्ती ने फिर लगाए सारा अली खान पर ये आरोप कहा साथ मिलकर पीते थे ज्वाइंट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा होने वाला है. इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने भी जांच शुरू कर दी थी. एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की.

Loading...

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामे में सुशांत और उनसे जुड़े लोगों को लेकर कई खुलासे किए हैं. बता दें कि शांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी.

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने जो बयान दिया था, वो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने अपने बयान में सारा अली खान का भी नाम लिया है. उन्होंने सारा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें सारा ने गांजा और वोडका की पेशकेश की थी.

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में एक मीडिया चैनल को रिया की चार्जशीट मिली है, जिसमें सारा के नाम का भी जिक्र है. चार्जसीट में रिया ने कहा है कि सारा अपने हाथ से गांजे की सिगरेट ( ज्वाइंट) सर्व किया करती थीं.

इससे पहले जब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड सितारों से पूछताछ की तो सारा अली खान का भी नाम सामने आया था. हालांकि, सारा से जब पूछताछ की गई थी तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया था. रिया का कहना है कि सारा खुद उन्हें ड्रग्स ऑफर करती थीं.

रिया का ये बयान सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सारा और रिया जिम पार्टनर भी थीं और उन्हें अक्सर जिम के बाहर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता था.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close