LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जितिन प्रसाद का भारतीय जनता पार्टी में किया स्वागत

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जितिन प्रसाद इस कदम का स्वागत किया है.

Loading...

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है. सीएम योगी ने कहा कि जितिन प्रसाद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से उत्तर प्रदेश में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी.

बता दें दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में जितिन प्रसाद को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान पीयूष गोयल ने कहा कि जितिन प्रसाद के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को बल मिलेगा.

yogi adityanath tweet on jitin

वहीं जितिन प्रसाद ने कहा आज कोई वास्तव में संस्था के तौर पर काम करने वाला दल है तो वह भाजपा है. बाकी दल, व्यक्ति विशेष और क्षेत्रीयता तक सीमित रह गए हैं. पीएम मोदी नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी छोटा सा योगदान करने का मौका मिलेगा.

वहीं कांग्रेस का जिक्र करते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि अगर आप किसी पार्टी में रहकर अपने लोगों के काम नहीं आ सकते हैं तो वहां रहने का क्या फायदा? मुझे उम्मीद है कि भाजपा समाजसेवा का माध्यम बना रहेगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close