LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने 46वां बर्थडे पर पहनी थी ब्लैक साड़ी कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज की भूमिका निभा रही हैं. वे अपनी अदाओं से कंटेस्टेंट के साथ शो के दर्शकों का भी दिल जीत लेती हैं.

शिल्पा कुछ दिनों तक कोरोना संक्रमण की वजह से शो दूर रहीं. उनकी जगह मलाइका अरोड़ा शो को जज करने आई थीं, लेकिन अब शिल्पा सेट पर वापस आ चुकी हैं.

बॉलीवुड हंगामा की खबरों के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के अपकिंग शो में शिल्पा का बर्थडे सेलीब्रेट किया जाएगा. इस मौके पर शिल्पा मशहूर डिजाइनर रिती अर्नेजा के कलेक्शन की साड़ी पहने नजर आएंगी.

यह साड़ी कोई साधारण साड़ी नहीं है, बल्कि बेहद कीमती है. शिल्पा ने जो साड़ी पहनी है, यह ब्लैक वेलवेट स्कर्ट साड़ी पर क्रॉप टॉप है और साथी ही पल्लू भी जुड़ा हुआ है. पूरे ब्लाउज और पल्लू पर जरदोजी की सुंदर कढ़ाई की गई है. इसकी कीमत है 46 हजार रुपए.

इस ड्रेस के साथ शिल्पा ने ऑक्सीडाइज ईयरिंग और बैंगल्स के साथ नोज पिन पहना हुआ है. आंखों पर स्मोकी मेकअप एक्ट्रेस की खूबसूरती को बढ़ा रहा है. इस ब्लैक कलर की डिजाइनर साड़ी में शिल्पा की टोंड बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

बता दें कि ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के होस्ट रित्विक धनजानी ने शिल्पा के बर्थडे पर विश किया था. फोटो के साथ कैप्शन भी शिल्पा के अंदाज में लिखा था -‘सुपररररर से बहुत ऊपरररर वाला बर्थे मुबारक हो शिल्पा शेट्टी मैम!! और हर किसी के लिए आपके प्यार और दुलार के बिग साक्षात दंडवत प्रणाम’. आपका पूरा साल खुशियों भरा हो’.

Related Articles

Back to top button