LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 से जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जाती है. ये वेब सीरीज 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी और इसके बाद सुपरहिट हो गई.

वेब सीरीज की सफलता को देखते हुए मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वेब सीरीज के अगले सीजन यानी फैमिली मैन 3 के लिए मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया है कि मनोज बाजपेयी ने प्रति एपिसोड 2.25 करोड़ रुपए लेकर 2.50 करोड़ रुपए बढ़ा दी है. सूत्र का कहना है

द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए मनोज बाजपेयी ने 2.25 करोड़ रुपए लेकर 2.50 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस की मांग की है. मनोज बाजपेयी का मानना है कि शो अबतक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है और वह इसके हकदार हैं

सूत्र ने आगे कहा हालांकि, वह लीड एक्टर हैं और ऑडियंस उनकी परफॉर्मेंस की दीवानी है. इसलिए, वह ज्यादा फीस की मांग कर रहे हैं. इसे लेकर दोनों मेकर्स और उनके बीच बातचीत चल रही है रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री के एक इनसाइडर का कहना है कि मनोज बाजपेयी ने कुल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपए मांगे है.

इनसाइडर का कहना है माना जा रहा है कि फैमिली मैन सीजन 3 में 9 एपिसोड होंगे, जैसे पहले के दो सीजन में थे. इस सीजन के लिए मनोज बाजपेयी ने कुल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपए मांगे है जो कि उनकी सीजन 2 की फीस से दोगुनी है. ये एक बड़ा अमाउंट है, लेकिन वह इसके लिए डिजर्व करते हैं.

Related Articles

Back to top button