LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के “के आर के कुत्ता” सॉन्ग लॉन्च होने पर भड़के कमाल आर खान

मीका सिंह और कमाल आर खान के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच मीका सिंह ने एक नया सॉन्ग लॉन्च किया है.

इस सॉन्ग का नाम ‘केआरके कुत्ता’ है. मीका सिंह ने इस गाने को एक दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया. इस गाने को खुद मीका सिंह ने गाया है और उनका साथ शारीब तोषी ने दिया है.

KRK warns Mika Singh after watching Krk kutta song

मीका सिंह के इस म्यूजिक वीडियो में आम पब्लिक को भी शामिल किया गया है. इतना ही नहीं, इसमें विंदु दारा सिंह ने भी परफॉर्म किया है. गाने के जरिए मीका ने कमाल आर खान पर निशाना साधा है और उनके कई मीम्स भी इसमें शामिल किए हैं. इसमें केआरके को कुत्ता दिखाया गया है. कई एक्ट्रेस को मोर्फ्ड कर उनका चेहरा लगाया है.

मीका सिंह के इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद कमाल आर खान ने रिएक्शन दिया और इसके प्रतिक्रिया वीडियो लाने की चेतावनी भी दी है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा

मैंने मीका का मेरे बारे में गाना देखा. मैं उनका आभार जताता हूं इसे बनाने के लिए. मैं बूकी(मुंबई पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक) का आभार जताता हूं, विंदु दारा सिंह भी इस गाने में दिखाई दिए हैं.

केआरके ने आगे लिखा मैं मीटू मास्टर मास्टर तोषी साबरी का इसका म्यूजिक देने के लिए आभार जताता हूं. अब मेरे उन सबके लिए मेरे वीडियो का इंतजार करो म्यूजिक वीडियो को रिलीज होने से पहले मीका सिंह को ट्विटर पर चैलेंज दिया था. जिसके बाद मीका सिंह ने केआरके कुत्ता का का टीजर लॉन्च किया था.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की. डर मत, बिंदास रिलीज कर! मैं चाहता हूं कि तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे! फिर देख

मीका सिंह के 'KRK Kutta' सॉन्ग में मीम देख भड़के कमाल आर खान, सिंगर को दी ये चेतावनी

हाल ही में सलमान खान ने अपने खिलाफ ऊल-जलूल टिप्पणियां करने के मद्देनजर केआरके पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था, जिससे नाराज होकर केआरके ने सलमान पर अपने हमले और तेज कर दिए हैं.

ऐसे में सलमान खान के दोस्त और गायक मीका सिंह ने सलमान के खिलाफ बयानबाजी करने वाले केआरके को आड़े हाथों लिया है और उनके रवैये को बेहूदा बताते हुए एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की है.

Related Articles

Back to top button