LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : गोंडा में एक किशोरी पर युवक ने ज्वलनशील पदार्थ फेंककर किया हमला मचा हड़कंप

गोंडा के थाना छपिया क्षेत्र के कुसमी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के एक विशाल नाम का युवक गांव की लड़की पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने का प्रयास किया.

Loading...

जब आरोपी लड़की को जलाने में असफल रहा तो चाकू से बालिका के गले व हाथों पर जोरदार हमला कर दिया, जिससे गले व हाथ की उंगलियों पर गंभीर चोटें आई हैं.

परिजनों को जानकारी मिलने पर घायल बालिका को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. लेकिन अभी तक इस पूरे घटना का क्या कारण है, इस पर परिजन कुछ जवाब नहीं दे पा रहे हैं. उनका कहना है कि जब आरोपी पकड़ा जाएगा या मेरी बेटी बोलने की स्थिति में होगी तभी स्थिति साफ हो पाएगी.

लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी कि, कोई पुराना विवाद या एक तरफा प्यार के कारण घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पूरे मामले पर घायल बालिका भी कुछ नहीं बोल रही है. लेकिन जब आरोपी सलाखों के पीछे होगा तो घटना के कारणों का राज खुलेगा.

वहीं, घायल के परिजन का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने मेरी भतीजी को चाकू से हमला किया है. जहां गर्दन और हाथ में गंभीर चोट है. पहले तो जलाने का प्रयास किया और जब जला नहीं पाया तो चाकू से हमला कर दिया. थाने में मुकदमा लिखवा दिया है जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी मनकापुर का कहना है कि, थाना छपिया क्षेत्र में एक बालिका के ऊपर गांव के एक युवक द्वारा हमला किया गया है. हमले के द्वारा बालिका को गंभीर चोटें आईं.

घटना की सूचना होने पर पहले तो बालिका को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया इलाज के लिए ले जाया गया अब उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. स्थिति अब स्थिर है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close