LIVE TVMain Slideखेलदेशमहाराष्ट्र

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन व् टैक्स छूट को लेकर बोर्ड अधिकारियों से करंगे चर्चा

भारत में अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप प्रस्तावित है. लेकिन कोरोना के कारण इसके आयोजन पर संशय है. बीसीसीआई आईपीएल के बचे 31 मैच के अलावा टी20 वर्ल्ड कप का आयाेजन भी यूएई में कर सकता है.

Loading...

टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर चर्चा करने के लिए बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली मुंबई पहुंच चुके हैं. जल्द वर्ल्ड के आयोजन पर बड़ा फैसला हो सकता है. आईसीसी ने इस पर फैसला करने के लिए 28 जून तक का समय दिया है.

यूएई में टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर बीसीसीआई और यूएई बोर्ड में चर्चा चल रही है. इसके अलावा श्रीलंका भी इसके आयोजन की रेस में है. यूएई में तीन वेन्यू दुबई, शारजाह और अबुधाबी में मुकाबले हो सकते हैं.

वहीं श्रीलंका की बात की जाए तो सिर्फ काेलंबो में तीन स्टेडियम हैं. श्रीलंका बोर्ड ने आईपीएल के बचे मैच कराने को लेकर भी बीसीसीआई को प्रस्ताव दिया था.

आईपीएल के अलावा कई और मुकाबले यूएई में हाेने हैं. ऐसे में वर्ल्ड कप के दौरान पिच की स्थिति उतनी अच्छी नहीं रहेगी. प्लेइंग कंडीशन को देखते हुए श्रीलंका बोर्ड से बात चल रही है.

इस कारण वर्ल्ड कप के शुरुआत मैच ओमान में कराए जाने की चर्चा है. यूएई में भी पीएसएल के 20 मुकाबले चल रहे हैं. इसके बाद आईपीएल के बचे 31 मुकाबले होने हैं. इसके अलावा इंटरनेशनल सीरीज भी होनी हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close