LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

कैमूर जिले के एक गांव में ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहू की की हत्या

जिले के चांद थाना क्षेत्र के बभनी गांव में सोमवार की शाम ससुराल वालों ने दहेज के लिए अपनी बहू की हत्या कर दी. घटना के बाद यह आरोप लड़की के मायके वालों ने लगाया है. घटना के बाद जांच के लिए शव को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया. महिला के तीन छोटो-छोटे बच्चे हैं.

Loading...

इस मामले में मृतका के भाई ने कहा कि 2013 में चांद थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी से मुख्तार अंसारी से उसकी बहन की शादी हुई थी. शादी के चार साल के बाद लोग पैसा के लिए प्रताड़ित करने लगे. कभी 20 हजार तो कभी 30 हजार रुपये मांगने लगे थे. वे लोग इतने पैसे वाले नहीं हैं कि दे सकें.

उसने कहा कि सोमवार की शाम करीब पांच बजे उसकी बहन के ससुर का फोन आया था. उन्होंने ही कहा कि बहन फांसी लगाकर जान दे दी है. वहीं, नगर परिषद के पूर्व सभापति जैनेंद्र आर्य जॉनी ने कहा कि उसकी बहन के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. अब उनका परवरिश कैसे होगा पता नहीं.

मृतका के भाई ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों को यह चिंता सताने लगी थी कि तीन-तीन छोटे बच्चों को अब कौन मां का प्यार कौन देगा. इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कुछ खुलासा हो सकता है.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close