LIVE TVMain Slideखबर 50देश

बड़ी खबर : गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

यूपी के अलग-अलग जिलों में लगातार हो रहे एनकाउंटर में बदमाशों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है. ताजा मामला गोरखपुर जिले का है. यहां देर रात दो बजे के करीब पुलिस ने मुठभेड़ में एक हिस्‍ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया.

Loading...

हालांकि उसके दो साथी फरार हो गए. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है. पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आया हिस्ट्रीशीटर का नाम प्रिंस पांडेय उर्फ प्रतीक पांडेय है. प्रिंस के खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. खबर के मुताबिक, बदमाश सहजनवां से खोराबार की तरफ भाग रहे थे. इसी दौरान रामनगर इलाके में मुठभेड़ हो गई.

पुलिस प्रिंस और उसके साथियों का पीछा कर रही थी. पुलिस की गोली से प्रिंस घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस ने मौके से बाइक और 9 एमएम की पिस्टल बरामद की है.

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि इंस्‍पेक्‍टर सहजनवां को सूचना मिली थी कि सहजनवां थाने का हिस्‍ट्रीशीटर 28 वर्षीय प्रिंस सहजनवां से खोराबार की ओर जा रहा है. क्राइम ब्रांच और इंस्‍पेक्‍टर खोराबार की टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया

लेकिन प्रिंस और उसके साथियों ने पुलिस पर गोली चला दी. पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया है. उसके दो साथियों की कांबिंग कर तलाश की जा रही है.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close