LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पिछले कई घंटों से मुठभेड़ जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है

जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं, एक से दो आतंकियों के इलाके में छुप होने की आशंका है. फिलहाल सुरक्षाबलों के जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की छानबीन शुरू की. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया.

फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि मारा गया आतंकी किस आतंकी संगठन से ताल्लुक रखता है. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से हथियार भी मिले हैं.

बता दें कि 12 जून को आतंकियों ने सोपोर में पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. वहीं, दो नागरिक भी मारे गए थे. सोपोर पुलिस ने बताया कि हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिनका इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button