LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कसी कमर फीडबैक लेना किया शुरू

उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव में भले ही अभी थोड़ा वक्त हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अभी से चुनावी मोड में आ चुकी है. पार्टी में लखनऊ से लेकर दिल्ली तक मंथनों का दौर जारी है, तो अब विधानसभा चुनाव की कमान गृह मंत्री अमित शाह ने अपने हाथों में ले ली है.

जबकि पिछले दिनों लखनऊ में संगठन मंत्री बीएल संतोष ने सरकार के मंत्रियों और पार्टी के पदाधिकारियों से सरकार से संगठन तक का फीडबैक लिया था. इसके बाद उन्‍होंने रिपोर्ट पार्टी आलकमान को दी थी. हांलाकि इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद दिल्ली का दौरा कर यूपी की सियासी हलचल बढ़ा चुके हैं.

भाजपा अब विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक खामियों को दूर कर चुनाव के लिए कमर कस रही है जिसके लिए खुद अमित शाह ने जिलेवार फीडबैक लेने का सिलसिला शुरू कर दिया है.

पिछले दिनों उन्‍होंने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारी को फोन कर कोरोना से लेकर अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर बात की थी. सूत्रों मे मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही कई जिलों के पदाधिकारियों और पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं से संगठन के बारे में फीडबैक लेंगे.

इस दौरान गृह मंत्री एक-एक करके सभी बड़े जिलों में पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से संगठन के रंग-ढंग और क्रियाकलापों पर बात करने के साथ ब्लॉक, जिला, मंडल और क्षेत्र स्तर पर कार्यकर्ताओं की कार्यक्षमता के बारे में जानकारी भी जुटाएंगे.

Related Articles

Back to top button