LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

इस साल होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनज़र वेस्टइंडीज

Loading...

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलने का फैसला किया था. लेकिन कोरोना वायरस के कड़े प्रोटोकॉल के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम के 7 खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश टूर से अपना नाम वापस ले लिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सात खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से हटने की पुष्टि की है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी कर कहा पैट कमिंस, ग्लैन मैक्सवेल, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, स्टोइनिस, जॉय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन टीम के साथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर रवाना नहीं होंगे

पहले ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि कई खिलाड़ी क्वारंटीन और बायो बबल की वजह से वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.

पिछले करीब एक साल से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बायो बबल में ही रह रहे हैं. अब परिवार को वक्त देने के लिए कमिंस समेत सात खिलाड़ियों ने टीम से अपना नाम वापस लिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ के चोटिल होने की जानकारी दी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया है कि स्टीव स्मिथ कोहनी की चोट से परेशान हैं इसलिए उन्हें वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से बाहर रखा गया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का मानना है कि कुछ महीने का आराम स्टीव स्मिथ को इस साल के अंत में होने वाली एशेज सीरीज के लिए फिट करने में मददगार साबित होगा.

बाकी 6 खिलाड़ी पिछले महीने स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का हिस्सा थे. इन खिलाड़ियों को घर वापस पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. आईपीएल स्थगित होने के करीब एक महीने बाद तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले मालदीव और फिर ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन रहे.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close