LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

मसूरी में दारोगा ने मास्क ना पहनने पर बीजेपी विधायक का काटा चालान

रुड़की से बीजेपी विधायक का चालान काटने वाले दारोगा के ट्रांसफर पर सियासी जंग छिड़ गई है. दारोगा नीरज कठैत के ट्रांसफर के बाद मसूरी में मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को एसडीएम मसूरी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया.

Loading...

इस दौरान नीरज कठैत का तत्काल ट्रांसफर निरस्त करने की मांग की गई है. इसके अलावा एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदेश सरकार और बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ नारेबाजी भी की गई.

शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में मसूरी के शहीद स्थल पर कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार और विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एक पुलिस ऑफिसर को ईमानदारी से ड्यूटी करने की सजा दी है.

SI Transferred For Giving Challan To BJP MLA Pradeep Batra In Mussoorie  Congress Stage Protest | उत्तराखंड: बीजेपी विधायक का चालान काटने वाले दारोगा  का ट्रांसफर, हमलावर हुई कांग्रेस

इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि अगर इसी तरीके की कार्रवाई सरकार द्वारा पुलिस अधिकारी पर की जाती रही तो पुलिस का मनोबल भी टूटेगा और कोई भी अधिकारी ईमानदारी से काम नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार सत्ता की हनक में काम कर रही है. उनके विधायक और जनप्रतिनिधि भी लगातार सत्ता की हनक दिखा रहे हैं. उन्होंने सरकार से मांग की है

कि एसआई नीरज कठैत को वापस लेकर दोबारा मसूरी में ट्रांसफर किया जाए. अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती तो वह प्रदेश सरकार और बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close