LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

पश्चिम बंगाल : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज शनिवार को अपने राज्‍य वापस लौटने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इससे पहले गुरुवार को भी गवर्नर धनखड़ ने अमित शाह से मुलाकात की थी.

माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बंगाल के मौजूदा हालात और कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा हुई है. राज्यपाल धनखड़ ने गृह मंत्री को ‘बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति’ के बारे में जानकारी दी. धनखड़ ने गुरुवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की थी.

पश्चिम बंगाल में ‘बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर धनखड़ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आमने-सामने हैं. धनखड़ ने हालांकि कहा कि राष्ट्रपति से उनकी मुलाकात एक शिष्टाचार मुलाकात थी. धनखड़ ने 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद हिंसा प्रभावित राज्य के कई हिस्सों का दौरा किया था और लोगों से बात की थी.

राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर आए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार शाम को अधीर रंजन चौधरी से भी उनके आवास पर मुलाकात की. जिसके बाद कांग्रेस हलकों में हलचल मच गई है.

धनखड़ गुरुवार शाम चौधरी के आवास पर पहुंचे और बाद में ट्वीट किया, “दिल्ली में आज एक कप कॉफी से अधिक बातचीत हुई. अधीर रंजन चौधरी, 17वीं लोकसभा में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता और बेरहामपुर से संसद सदस्य के साथ.”

हालांकि ट्वीट में शिष्टाचार भेंट के बारे में संकेत दिया गया, लेकिन कांग्रेस के लोग बैठक की प्रकृति के बारे में अनुमान लगा रहे हैं. चौधरी ने इस मुद्दे पर संदेशों का जवाब नहीं दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, धनखड़ शुक्रवार दोपहर कोलकाता के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन अब शनिवार को वापस लौटेंगे.

Related Articles

Back to top button