LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने राजधानी लखनऊ पहुंच की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

हाल ही में कांग्रेस का हाथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थमने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भाजपा में आने के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश आये. शनिवार की दोपहर लखनऊ पहुंचे

जितिन प्रसाद का समर्थकों ने एयरपोर्ट से लेकर भाजपा मुख्यालय तक भव्य स्वागत किया. जितिन प्रसाद ने यहां सीएम योगी, डिप्टी सीएम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

लखनऊ पहुंचे जितिन प्रसाद ने 2022 के चुनाव को लेकर एबीपी गंगा से कहा कि हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है. वो खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि, उन्हें भाजपा की सदस्यता की अनुमति और स्थान मिला.

जितिन प्रसाद ने कहा कि, पूरा प्रयास होगा यूपी में संगठन मजबूत करने में योगदान दें. सभी योजनाओं को जन जन तक पहुंचने का काम करेंगे. उम्मीद जताई जा रही थी कि जितिन प्रसाद के आने पर उनके समर्थकों को औपचारिक ज्वाइनिंग कराई जा सकती है. हालांकि ऐसा कार्यक्रम नहीं हुआ.

जितिन प्रसाद ने कहा कि, उनके समर्थक उनके साथ हैं. मतलब साफ है कि, वो भी अब भाजपा का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि नीति स्पष्ट है. समर्थक भी यहां काफी उत्साहित हैं. इससे पहले जितिन प्रसाद ने पार्टी कार्यालय में कहा कि, भाजपा में आने का निर्णय बहुत सोच समझ कर लिया.

आने वाली पीढ़ियों का भविष्य भाजपा, पीएम मोदी की छत्र छाया में हो सकता है. यहां आ रहा था बहुत सम्मान मिला. उन्होंने कहा कम शब्दों वाला व्यक्ति हूँ, मेरा काम बोलेगा.

बीजेपी पार्टी देश की पार्टी है और राष्ट्रीय पार्टी है. सिर्फ यही देश की एक पार्टी रह गई है. इस पार्टी में एक आम आदमी भी रह सकता है और काम कर सक सकता है. यहां पर कार्यकर्ताओं को भी सुना जाता है.

Related Articles

Back to top button