LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश में 21 जून से कोरोना कर्फ्यू में और अधिक ढील के साथ खुलेंगे मॉल व रेस्टोरेंट

देश में कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट आ रही है. ऐसे में उत्तर प्रदेश में 21 जून से कोरोना कर्फ्यू में और अधिक ढील देने की शुरुआत हो रही है. इसको देखते हुये नोएडा के मॉल्स में तैयारियां शुरू हो गयी हैं. मॉल में साफ सफाई से लेकर सैनिटाइज़िंग का काम किया जा रहा है.

नोएडा के जीआईपी मॉल में साफ-सफाई और सैनिटाइजिंग का काम चल रहा है. दरअसल, कोरोना के मामलों में आ रही कमी को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने मॉल्स खोलने की अनुमति 21 जून से दे दी है

जिसको देखते हुए सभी मॉल्स साफ सफाई और सैनिटाइजिंग का काम करवा रही हैं. मॉल्स के अंदर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए सभी तैयारियां की जा रही हैं. मॉल के अंदर स्थित दुकानों में साफ सफाई और सैनिटाइजेशन का काम तेजी से चल रहा है.

जीआईपी मॉल प्रशासन का कहना है, कि, मॉल खुलने के अनुमति मिलने के बाद उन्हें बेहद खुशी हो रही है, इसी को लेकर मॉल में तैयारियां चल रही हैं. मॉल के अंदर सभी स्टोर की साफ-सफाई और सैनिटाइजिंग का काम किया जा रहा है, 21 जून से मॉल खुल जाएंगे.

जिससे स्टोर में काम करने वाले कर्मचारियों को भी राहत मिलेगी. कोरोना प्रोटकॉल को लेकर सरकार के दिये सभी निर्देशों का पालन किया जाएगा. मॉल के ए एंट्री गेट पर टेम्परेचर चेक किया जाएगा

और सैनिटाजिंग किया जाएगा, इसके साथ ही मॉल परिसर में मास्क का ध्यान रखा जाएगा, इसके लिए सिक्युरिटी के लोग मॉल में रूटीन चेकिंग करते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button