LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज फैन्स का जीता दिल

साल 2013 में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वाणी अपने ग्लैमरस अंदाज से अक्सर फैन्स का दिल जीतती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी थी. आप भी देखिए उनका ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज……वाणी कपूर अपने लुक और हॉट अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

वो अक्सर सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ वक्त पहले उन्हें पर्पल टॉप और व्हाइट बॉटम्स के साथ बिकिनी में पोज देते हुए देखा गया था.

इस बिकिनी फोटो में वो काफी हॉट और स्टनिंग लग रही हैं. फोटो में उन्होंने अपना नो मेकअप लुक दिखाया है.वहीं इससे पहले विश्व पर्यावरण दिवस पर भी वाणी कई फोटोज शेयर की थी.

जिसमें कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा था कि, सिर्फ यही एक चीज है जो हम सभी में समान है. आइए कोशिश करें और इसे हम सुरक्षित रखें.इस सिल्वर ड्रेस में पोज देते हुए वाणी एकदम दिवा लग रही हैं.

उनका ये लुक फैन्स को काफी पसंद आया था.बता दें कि वाणी ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहली फिल्म की थी. फिल्म में उनके काम को काफी तारीफें भी मिली थी.

और इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था.वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी साल अक्षय कुमार की बेलबॉटम, रणबीर कपूर की शमशेरा और आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करें आशिकी में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button