LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पलक तिवारी एक बार फिर आई अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. कभी पिंक तो कभी ब्लैक ड्रेस में पलक की हॉट फोटोज ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है.

उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है. देखिए उनका दिलकश अंदाज….पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इस तस्वीरों में पलक एक सेक्सी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. तसवीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ब्लैक हार्ट बनाया है.पलक इस ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

फैंस भी उनकी इन तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं.पलक ने हाई स्लिट रफल गाउन को बेहतरीन तरीके से कैरी करते हुए कमाल के पोज दिए है.हर फोटो में उनका अंदाज गजब ढा रहा है.

बता दें कि इस फोटोशूट के लिए पलक ने अपने बालों का ओपन रखा है. जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. फोटोज पर फैंस भी जी भरकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है.

एक इंस्टा यूजर ने इस पर लिखा है कि, तुम हुस्न परी.तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, कसौटी जिंदगी के प्रेरणा जैसी लग रही हो.बता दें कि पलक बहुत जल्द ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है और विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Back to top button