LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शेयर की अनायरा और त्रिशान की फोटो

टीवी शो कॉमेडी सर्कस में अपनी कमाल की कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. देश के हर घर में कपिल के फैन मौजूद है.

वहीं फैन्स का प्यार और उनकी भारी डिमांड पर कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों की एकसाथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में कपिल दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं.

कपिल ने फादर्स के खास दिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों बच्चें अनायरा और त्रिशान कपिल की गोद में बैठे हुए हैं. फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने लिखा कि, पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ. बता दें कि फैन्स ने कपिल की इस फोटो को इतना प्यार दिया है कि, इसे करीब दो घंटे में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

बता दें कि कपिल की पत्नी गिन्नी ने इसी साल 1 फरवरी को अफने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर सभी को दी थी.

उन्होंने लिखा था कि, नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और अक्सर बड़ी बेटी अनायरा की फोटोज फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. लेकिन ये पहली बार हुआ है कि उन्होंने अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हो. कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में शादी की थी. और साल 2019 में गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया था.

Related Articles

Back to top button