LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड मॉडल मलाइका अरोड़ा ने बताया अपना फिटनेस राज

एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन उनकी शानदार टोन्ड बॉडी के पीछे एक्ट्रेस की कड़ी मेहनत छिपी है. वो हर दिन वर्कआउट करती हैं.

साथ ही अपनी डाइट का भी भरपूर ख्याल रखती हैं. मलाइका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर फैंस के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस भी उनकी वीडियो जमकर लाइक्स करते हैं. अगर आप भी मलाइका के फिटनेसमंत्र को जानना चाहते हैं तो ये स्टोरी आपके लिए ही है.

मलाइका के फिगर, फ्लैट बेली और लुक के आज लाखों दीवानें हैं. एक बार अपने इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि आपकी बॉडी एक मंदिर है, आपको इसका अच्छी तरह से ध्यान रखना चाहिए और हर रोज अपनी फिटनेस के लिए कुछ समय जरूर निकालना चाहिए.

मलाइका अरोड़ा के डाइट प्लान की बात करें तो उन्हें घर का बना सिंपल खाना पसंद है. साथ ही मलाइका हाई कैलोरी खाने से बचती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका सुबह की शुरुआत गर्म पानी में नींबू और शहद के साथ करती हैं.

नाश्ते में मलाइका को साउथ इंडियन फूड जैसे उपमा और पोहा खाना पसंद है. शाम के वक्त जब भी उन्हें भूख लगती है तो स्नैक्स के तौर पर वो ताजा सब्जी का रस या ब्राउन ब्रेड टोस्ट लेती हैं.

लंच में एक्ट्रेस को सब्जियां, अंकुरित सलाद, चिकन/मछली के साथ चावल या रोटियां लेना पसंद है. रात के खाने को हल्का रखते हुए मलाइका इसमें उबली हुई सब्जियों और सलाद के साथ सूप लेती हैं.

Related Articles

Back to top button