LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

तमिल सुपरस्टार जोसेफ विजय चंद्रशेखर ने फिल्म बीस्ट का नया पोस्ट किया रिलीज

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार कहे जाने वाले जोसेफ विजय चंद्रशेखर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर विजय के फैंस उन्हे शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं

ऐसे में विजय ने भी अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. विजय के बर्थडे ईव पर, फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर घोषणा की कि विजय की अगली फिल्म का टाइटल ‘बीस्ट’ रखा गया है.

साथ ही फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को भी रिलीज किया गया. राइफल पकड़े हुए इस बोल्ड अवतार में विजय बेहद हैंडसम लग रहे हैं. विजय ने सोशल मीडिया के जरिए इस नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

थलापति 65 का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. कथित तौर पर, फिल्म रोमांच के साथ एक एक्शन एंटरटेनर होगी. फिल्म में पूजा हेगड़े, योगी बाबू, शाइन चाको और वीटीवी गणेश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

इस बीच, महामारी के बावजूद, निर्माताओं ने जनवरी 2021 में विजय की पिछली फिल्म ‘मास्टर’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया और फिल्म पूरी तरह से ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों के बाहर लाइन में लगे नजर आए. कुछ ही हफ्तों में, फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई और इसे दुनिया भर में दर्शकों की एक नई दुनिया मिली.

आपको बता दें कि दुनिया भर से फैंस सोशल मीडिया के जरिए विजय को बधाई संदेश भेज रहे हैं और उनके तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही ये नया पोस्टर और विजय का बर्थडे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button