LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

दक्षिण की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के घर तक पंहुचा दीवाना फैन

दक्षिण की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक को चेतावनी दी, जो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर आया था! अभिनेत्री रश्मिका कुछ ही दिनों पहले अपने नए मुंबई पैड में स्थानांतरित हो गई हैं.

उन्होंने रविवार को ट्विटर पर उस प्रशंसक को चेतावनी दी, जिसने उससे मिलने के लिए ‘बहुत दूर यात्रा’ की थी. रश्मिका ने उससे ऐसा न करने और इसके बजाय उससे सोशल मीडिया पर जुड़ने का अनुरोध किया.

रश्मिका ने रविवार को ट्वीट किया दोस्तों यह अभी मेरे ध्यान में आया है कि आप में से एक बहुत दूर की यात्रा कर मुझे देखने के लिए घर पहुंचा. कृपया ऐसा कुछ न करें . मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे नहीं मिल पाई. मुझे वास्तव में एक दिन आपसे मिलने की उम्मीद है लेकिन अभी के लिए मुझे यहां प्यार दिखाओ. मुझे खुशी होगी

फिल्मों की बात करें तो, रश्मिका आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मंजनू’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शांतनु बागची निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. अभिनेत्री अमिताभ बच्चन अभिनीत हिंदी फिल्म ‘गुडबॉय’ और अल्लू अर्जुन की सह-अभिनीत तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ में भी दिखाई देंगी.

रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम में कोई दिक्कत न आए रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है.

Related Articles

Back to top button