LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेता शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर दिखा पत्नी रुचिका का बेबी बंप

कुछ ही वक्त में जल्द टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीजन 3 में नजर आने वाले एक्टर शाहिर बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं. कई दिनों से उनकी पत्नी रुचिका के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामनेआ रही थीं

लेकिन ना तो शाहिर ने औऱ ना ही रुचिका ने इस बात की कोई पुष्टी की थी. वहीं अब शाहिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट को औऱ बढ़ा दिया है.

बता दें कि इस फोटो में शाहिर अपनी फैमिली के साथ पोज देते दिख रहे हैं जिसमें उनकी पत्नी का बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है. इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए शाहीर – खुशियां घर की बनी होती हैं.

फोटो में रुचिका बहुत ही खूबसूरत लग रही है. और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है. फोटो में शाहीर ग्रे कलर की टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर का ट्राउजर पहने हुए दिख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CQnTTHZsA6x/?utm_source=ig_embed&ig_rid=69e5b2cc-9bd3-49d2-b2e5-e6499c8f99d5

वहीं जब शाहिर सिलीगुड़ी में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शूट करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, वो जल्द से जल्द मुंबई लौटना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी अपनी पत्नी के साथ रहने की जरूरत है.

इससे पहले जब रुचिका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई तो शाहिर शेख ने इश बारे में बात करते हुए कहा था कि, फिलहाल इसके लिए बोलना ठीक नहीं होगा, तो मैं इस समय इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता.

बताते चलें कि शाहीर शेख बहुत जल्द ही सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है. शो के प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं. पहले सीजन में शाहिर और एरिका लव केमिस्ट्री ने फैन्स के दिलों को छू लिया था लेकिन इस बार उन्हें इस शो में एक अलग ट्विस्ट आने वाला है. बता दें कि ये 12 जुलाई से सोनी टीवी पर शुरू होने वाला है.

Related Articles

Back to top button