Main Slideदिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली में हाईअलर्ट: फिदायीन हमले के मकसद से कश्मीर में घुसे 12 खूंखार आतंकी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के घुसने की सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद दिल्ली को भी अलर्ट कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस सहित सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, दिल्ली मेट्रो सहित संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इसके अलावा दिल्ली की सीमाओं पर वाहनों की जांच शुरू कर दी गई है।

Loading...

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। मालूम हो कि खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की आशंका जताई है। खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तान से कई आतंकियों के जम्मू-कश्मीर में घुस आने का दावा किया है।

आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। वह वाहन द्वारा भी किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके मद्देनजर राजधानी दिल्ली को भी अलर्ट कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिला और थाना स्तर पर अधिकारियों को मुस्तैद रहने को कहा गया है।

पुलिसकर्मी लगातार क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे हैं। महत्वूपर्ण और संवेदनशील स्थानों पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर किसी भी तरह के हमले को रोकने के लिए क्विक रिएक्शन टीम (क्यूआरटी) की संख्या बढ़ाए जाने के साथ ही एयरपोर्ट पर आने वाले वाहनों की पिकेट पर गहन जांच की जा रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close