LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का भार संभाल रहे मंत्री अश्विनी वैष्णव आज जन्मदिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

हाल ही में शपथ ग्रहण कर केंद्रीय रेल, संचार, और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का भार संभाल रहे मंत्री अश्विनी वैष्णव आज अपना 51 वां जन्मदिन मना रहे हैं.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस खास मौके पर उनके जन्मदिवस पर बधाई दी है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि वह शासन के प्रमुख बुनियादी ढांचे से संबंधित क्षेत्रों को बदलने के लिए काम कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा अश्विनी वैष्णव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. वह शासन के प्रमुख बुनियादी ढांचे से संबंधित क्षेत्रों को बदलने के लिए काम कर रहे हैं, जिससे हमारे कई नागरिकों को लाभ होगा. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

वहीं प्रधानमंत्री की शुभकामना संदेश के जवाब में वैष्णव ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि ‘आपका विजन अद्वितीय है. न्यू इंडिया के लिए आपके सपनों को पूरा करने के लिए अथक प्रयास करेंगे.’

पहली बार मंत्री पद संभाल रहे वैष्णव 8 जुलाई को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में नए रेल मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला था. उन्होंने आईआईटी कानपुर से एमटेक और व्हार्टन स्कूल, पेनीसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से एमबीए की शिक्षा ली है.

Related Articles

Back to top button