LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आज लखनऊ आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्व सीएम कल्याण सिंह से करेंगे मुलाकात लेंगे स्वास्थ्य का हाल

रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह आज पूर्व सीएम कल्याण सिंह से मिलने एसजीपीजीआई जाएंगे. राजनाथ सिंह कल्याण सिंह से मुलाकात कर उनका हाल चाल जानेंगे.

गौरतलब है कि एसजीपीजीआई में भर्ती कल्याण सिंह का स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं. कल्याण सिंह की स्थिति पहले जैसी ही अस्थिर बनी हुई है. शनिवार शाम को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद कल्याण सिंह को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया

लेकिन तकलीफ और बढ़ने के बाद रविवार शाम से उन्हें ‘नॉन इनवेसिव वेंटीलेशन’ पर रखा गया है. नए संक्रमण और सेप्सिस की संभावना को देखते हुए एंटीबॉयोटिक्स और एंटी फंगल का इलाज शुरू कर दिया गया है.

राजनाथ सिंह आज सुबह साढ़े 10 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. राजनाथ यहां पर यूपी सरकार में मंत्री और बीजेपी के सांसद और गवर्नर रहे लालजी टंडन की प्रतिमा का लोकार्पण भी करेंगे. अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वो हजरतगंज के लिए प्रस्थान करेंगे जहां मल्टी लेवल पार्किंग का भी उद्घाटन करेंगे.

इससे पहले, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बीमार कल्याण सिंह से मिलने मंगलवार दोपहर एसजीपीजीआई पहुंचीं. कल्याण सिंह के ख़राब स्वास्थ्य की जानकारी मिलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ भी रविवार को उनसे मिलने पहुंचे थे. विशेष विमान से लखनऊ पहुंच कर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कल्याण सिंह का हाल चाल लिया था.

Related Articles

Back to top button