LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

ब्लैक कलर की मोनोकिनी में अभिनेत्री नंदिनी राय ने शेयर की तस्वीर खूब हो रही वायरल

नंदिनी राय ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, इसमें वो ब्लैक कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. उनके लेटेस्टे फोटोशूट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को तीन अलग-अलग पोस्ट में शेयर किया है. उनकी तीनों पोस्ट को 17,18 और 27 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स नंदिनी की फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘हाहा, मुझे लगता है कि आपको रिझाना अच्छा लगता है. जब कभी आप फोटोज शेयर करती हैं तो एक साथ कई सारी तस्वीरें अपलोड नहीं करती हैं.

नंदिनी साउथ एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल और मिस आंध्र प्रदेश 2010 (Miss Andhra Pradesh 2010) की विनर हैं. इसके अलावा वो मिस हैदराबाद 2008 (Miss Hyderabad 2008) का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

नंदिनी साउथ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्म ‘लॉगिन’ में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही जब उनका सिक्का हिंदी में नहीं चला तो वो साउथ में ही एक्टिव रहने लगीं,

यहां पर उन्होंने ‘माया’ जैसी मूवीज का हिस्सा रह चुकी हैं.फिल्मों के अलावा नंदिनी टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वो बिग बॉस तेलुगु सीजन 2 में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button