LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पोर्न फिल्म बनाने और इसकी स्ट्रीमिंग से जुड़े एक मामले में बिसनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा और उनके दोनों बच्चों के स्थिति को देखकर उनका दिल दुख रहा है.

Loading...

राज कुंद्रा के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया था. उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

इससे पहले, पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके साथियों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया था. उन्होंने राज की कंपनी, आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया था और वे उनके ऐप को संभाल रहे थे. पूनम दावा किया था कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी राज की कंपनी अवैध रूप से उनके कंटेंट का इस्तेमाल कर रही थी.

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पूनम पाडे ने कहा इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोच रहा है. मैं सोच भी नहीं सकता कि वह किस दौर से गुजर रही होगी. इसलिए, मैं अपने ट्रॉमा को दिखाने के लिए इस मौके का इस्तेमाल नहीं कर सकती हूं.

पूनम पांडे ने आगे कहा केवल एक चीज जो मैं जोड़ूंगी कि वह यह है कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और कंटेंट चोरी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है. यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं अपने बयानों को सीमित करना पसंद करूंगी. साथ ही, मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close