LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग की तैयारी शुरू

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो वर्कआउट को देखकर कहा जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं.

दरअसल, सलमान खान के इस वर्कआउट को मिरर वीडियो फोर्मेट में शूट किया गया है. इसमें बाइसेप्स काफी हैवी दिख रहे हैं. जिम में वर्कआउट के इस वीडियो के बैकग्राउंड में धांसू म्यूजिक बज रहा है. जोकि टाइगर फ्रेंचाइजी के म्यूजिक से मिलता-जुलाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ का हिंट दिया है.

सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मुझे लगता है ये बंदा टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग ले रहा है.” सलमान के इस वीडियो को देखकर फैंस उनके इस हैवी वर्कआउट को देखकर हैरान है. फैंस कमेंट कर फिल्म को जल्द से जल्द शूट करने के बाद रिलीज करने की मांग भी कर रहे हैं.

बता दें कि ‘टाइगर 3’ कबीर खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसकी पहली किस्त साल 2012 में आई थी. फिल्म का नाम ‘एक था टाइगर’ था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में सलमान खान एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका में दिखाई दिए थे. वहीं, कैटरीना कैफ एक पाकिस्तानी एजेंट थी.

टाइगर फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त का नाम ‘टाइगर जिंदा है’ था, जो साल 2017 में रिलीज हुई. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमाना खान पति-पत्नी के किरदार में भी दिखाई दिए. उनका एक बेटा भी है. अब तीसरी फिल्म में वह एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका में दिखेंगे और एक नए मिशन को अंजाम देंगे.

Related Articles

Back to top button