LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मॉडल सोनम बाजवा ने शेयर की बोल्ड फोटो खूब हो रही वायरल

मॉडल और एक्ट्रेस सोनम बाजवा पंजाबी और तमिल सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. सोनम अपने फैशन सेंस से फैंस को हैरान कर देती हैं. सोनम अपने सिजलिंग अवतार से एक तरफ लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं कई बार ट्रोल का शिकार हो जाती हैं.

सोनम बाजवा अपनी फिटनेस और बोल्ड अवतार से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर वो सुर्खियों में छाई हैं. जिसकी वजह है उनका हालिया फोटोशूट. इसपर कई तरह की तारीफ के साथ उन्हें भद्दे कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

मनीष नाम के एक यूजर ने लिखा है ‘थोड़ा कपड़ा और ज्यादा ले लेतीं, तो पीछे भी कपड़े पहन लेतीं’सोनम बाजवा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो तेजी से वायरल हो रहा हैं. कारण है उनकी ड्रेस जो कुछ यूजर्स को रास नहीं आ रही है.

इन तस्वीरों में सोनम ग्रीन वनपीस ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले भी उनकी रेड टॉप और ब्लैक पैंट में बाथटब में बैठकर पोज देते पिक्स वायरल हुई थीं.

सोनम का ये बोल्ड अंदाज उनके कुछ फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. ट्रोल के साथ उनकी तस्वीरों पर कई तारीफ के कमेंट भी आ रहे हैं.करियर की बात करें तो सोनम बाजवा ‘वीरवार’, ‘सूरमा’ और ‘वांग दा नाप’ जैसे कई सुपरहिट गानों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वो कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं.

सोनम बाजवा इंडियन के साथ वेस्टर्न लुक में भी कमाल की लगती हैं. उनकी हाल ही में शेयर की गई कुछ इंडियन अटायर में फोटोज भी काफी पसंद की गई थीं. सोनम की हर फोटो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फोलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button