LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने करवाई लिप सर्जरी की लेटेस्ट फोटो शेयर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी फेमस है. मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. और फैन्स के साथ अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी फोटो ऐसा पोस्ट की है. जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए है. फोटो में दिखाई दे रहा है कि मीरा ने लिप सर्जरी करवा रखी है. मीरा की ये फोटो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

दरअसल मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनकी स्किन काफी ग्लोइंग लग रही है और उनके होंठ काफी मोटे दिखाई दे रहे हैं. मीरा की ये वीडियो देख फैन्स हैरान हो गए है.

उन्हें लग रहा है कि मीरा ने लिप जॉब करवा लिया है. मीरा के इस वीडियो पर लाखों लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. और इसपर खूब लाइक्स भी आ गए है.

लेकिन सच्चाई तो ये है कि मीरा ने कोई लिप जॉब नहीं करवाया है. बल्कि उन्होंने इस वीडियो में इंस्टा का एक फिल्टर यूज किया है. वहीं मीरा ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, मैंने अपने लिप्स की बस लाइनिंग की है, इसके अलावा कुछ नहीं किया.

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी. दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी है जिनके नाम मीशा और जैन है. शाहिद ने मीरा से अरेंज मेरिज की थी.

Related Articles

Back to top button