LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

पूर्व पोर्न स्टार मिया खालीफा ने पति रोबर्ट सैंडबर्ग को दिया तलाक

पोर्न स्टार रहीं मिया खालीफा पहले पोर्न फिल्मों में काम करके और बाद में पोर्न इंडस्ट्री की वजह से चर्चा में रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैंस और फॉलोवर्स हैरान हो गए हैं. शादी के 2 साल बाद वह अपने पति रोबर्ट सैंडबर्ग से अलग हो गई हैं.

मिया खलीफा ने अपनी पोस्ट में लिखा,”हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ दिया, लेकिन लगभग एक साल की थैरेपी और कोशिशों के बाद हम यह समझ गए कि हमें जीवन भर के लिए एक दोस्त मिल गया है और हमने सच में कोशिश की.”

https://www.instagram.com/p/CRkyJSmMJa9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=acf475fa-4c98-4051-ae99-fe1869b7493c

मिया खलीफा ने आगे लिखा,”हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि यह एक अलग घटना नहीं थी जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ, बल्कि मतभेदों के चलते ऐसा हुआ, जिसके लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं हो सकता. हम इस चैप्टर को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं.”

मिया खलीफा ने आगे लिखा,”और दोनों ने अपनी शुरुआत कर रहे हैं, अलग-अलग लेकिन अतुल्य परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े. यह काफी पहले हो जाता, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की.

मिया खलीफा ने अलग होने की जानकारी देने के बाद ट्वीट कर फैंस बधाई देने के लिए कहा. मिया ने अपने ट्वीट में लिखा,”जब कोई तलाक लेता है तो आई एम सॉरी की जगह बधाई हो कहना सीखें.” मिया के इस ट्वीट का कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button