LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से एक बार फिर हो सकती है पति राज कुंद्रा के बारे में पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में आए दिन खुलासे और जांचें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अब उनकी उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को फिर से पूछताछ के लिए बुला जा सकती है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग लेने की प्लानिंग कर रही हैं और इस मामले में उनसे फिर से पूछताछ भी कर सकती है. राज कुंद्रा से जुड़े कथित पोर्न रैकेट की जांच कर रही मुंबई पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया था.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक बयान में, पुलिस सूत्रों ने कहा कि शिल्पा ने दावा किया कि वह ‘हॉटशॉट्स’ के लिए बनाए गए कंटेंट से पूरी तरह से ‘अनजान थीं. हॉटशॉट्स एक मोबाइल ऐप थी जिसमें उनके पति राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो स्ट्रीमिंग करने का आरोप है.

https://www.instagram.com/p/CRq7p-8L3Uo/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a233bac6-9208-4fc6-8117-466dbeef18ff

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी ने दावा किया कि उनके पति निर्दोष हैं और उन्होंने ‘इरोटिक’ और ‘पोर्नोग्राफी’ के बीच अंतर पर जोर दिया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस ऐप से राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी को भी सह-आरोपी बनाया जाए.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर भी छापेमारी की थी. ये छापेमारी शिल्पा का बयान दर्ज करने और ये पता लगाने के लिए हुई कि क्या शिल्पा शेट्टी को अपने पति के काम के बारे में कुछ पता था. पुलिस ने उनके घर से तस्वीरों और वीडियो का 48 टीबी डेटा बरामद किया, जिसमें ज्यादातर एडल्ट कंटेंट है.

Related Articles

Back to top button