LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

ब्राह्मण सम्मेलन से उड़ी विरोधी दलों की रातोंकी नींद : मायावती

यूपी में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ब्राह्मण वोट के लिए राजनीतिक दलों के बीच घमासान चल रहा है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने दावा किया है कि पार्टी के इस सम्मेलन से विरोधी दलों की नींद उड़ी हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि इसे रोकने के लिए विपक्षी दल तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

मायावती ने ट्वीट कर इसको लेकर विपक्षियों पर तल्ख तेवर भी अपनाए. मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद श्री सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा

यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है. उसके प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार.”

  1. अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवाँ अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नीन्द उड़ी है व इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में आगे कहा कि अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवां अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ

लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है. मायावती ने ये भी कहा कि इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें.

इससे पहले सोमवार को प्रयागराज में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी विकास, कानून व्यवस्था, सर्वजनहिताय और सर्वजन सुखाय के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है

और समता मूलक समाज बनाने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है. उन्होंने 2022 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सूबे में बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का भी दावा किया है.

Related Articles

Back to top button