LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

बाराबंकी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

यूपी के बाराबंकी जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. इसके अलावा पीएम मोदी ने मुआवजे का एलान भी किया है.

पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है. इसके अलावा घायलों को 50-50 हजार की सहायदा राशि दी जाएगी.

इसके अलावा इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. सीएम योगी ने बुधवार सुबह ट्वीट कर शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं. योगी ने कहा कि बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है.

मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

बता दें कि देर रात लगभग 12 बजे लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में सड़क किनारे बैठे

और बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई. इसके अलावा 25 लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे.

Related Articles

Back to top button