LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी साउध सुपरस्टार राम चरण के साथ अगली फिल्म में करेंगी काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शनिवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनकी अगली फिल्म का ऐलान किया गया है. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन इस फिल्म में वह साउध के सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी. राम चरण के साथ ये कियारा की दूसरी फिल्म होगी.

Loading...

राम चरण और कियारा की ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी. ये फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनेगी. कियारा की ये तीसरी तेलुगु फिल्म होगी. इससे पहले वह महेश बाबू के साथ ‘भारत आने नेनु’ और राम चरण के साथ ‘विनय विधेया राम’ में दिखाई दी थीं.

प्रोडक्शन कंपनी श्री वेंकेटेश्वरा क्रिएशन्स ने कियाराा आडवाणी और डायरेक्टर शंकर शंमुघ के साथ साथा वाली एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”सुपर एक्साइटिंग जर्नी में हमें ज्वाइन कर रही हैं टैलेंटेड और गॉर्जियस कियारा आडवाणी. आपका स्वागत है.” इसके साथ ही हैशटैग के साथ हैप्पी बर्थडे कियारा आडवाणी भी लिखा.

इस फिल्म के साइन करने के बाद एक बयान में कियारा आडवाणी ने कहा,”यह निश्चित रूप से अब तक के सबसे अच्छे जन्मदिन गिफ्ट में से एक है. मैं अपनी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध और

अनुभवी शख्सियत के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं. मैं शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहीहूं और उम्मीद करता हूं कि इस अतुल्य अवसर का स्क्रीन पर शानदार ट्रांसलेट किया जाएगा

एसएस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग पूरी करने वाले राम चरण पहली बार शंकर के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही शंकर भी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV