LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में अचानक फायरिंग से मचा हड़कंप

अलीगढ़ स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कॉलेज कैंपस में अचानक फायरिंग की आवाजें आने लगी. दरअसल, बीती रात आपसी विवाद को लेकर बाहरी युवक को गोली मार दी गई. गोली लगने से युवक जख्मी हो गया है. इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

गोलीबारी की घटना के बाद प्रॉक्टोरियल टीम के साथ पुलिस भी पहुंच गई. घायल की ओर से कुछ नामजद युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिनमें से कुछ एएमयू के पूर्व छात्र भी बताए जा रहे हैं.

गोलीबारी में घायल युवक की पहचान फरमान अली निवासी सीतामणी, बिहार के रूप में हुई है. फरमान अली सिविल लाइंस के जमालपुर हमदर्द नगर में किसी परिचित के पास रहता है. बताया जा रहा है कि फरमान पुरानी चुंगी से एएमयू कैंपस में होकर जकरिया मार्केट जा रहा था.

तभी डक प्वाइंट पर उसे परिचित दारोगा मेडिकल चौकी इंचार्ज नौशाद अली मिल गए. उनसे बातचीत के बाद वह आगे बढ़ा. तभी रास्ते में कुछ युवक आ गए और फरमान को घेर लिया. आरोपियों ने पहले फरमान को जमकर पीटा और फिर गोली मारकर उसे घायल कर दिया.

इस घटना के बाद हमलावर फरार हो गए. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोग वहां इकट्ठा हो गए. फरमान के दोस्तों ने मिलकर उसे अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय, सिविल लाइंस पुलिस व प्राक्टोरियल टीम भी पहुंच गई.

पुलिस इस घटना को आपसी विवाद से जोड़कर देख रही है. बताया जा रहा है कि फरमान का एक दिन पहले कुछ युवकों के साथ झगड़ा भी हुआ था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button