LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीतापुर जिले में डॉक्टर की हत्या को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक डॉक्टर की हत्या की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रही है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ”सीतापुर में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया. ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है. आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है.

सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुंद्रासन में मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आरपी सिंह ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लिनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया.

अपने बेटे को बचाने में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं. एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया जमीन के सौदे में पैसे का लेन-देन इस अपराध के पीछे का कारण प्रतीत होता है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर व्यापक तरीके से जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button