LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड के देहरादून से बढ़ी खबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप

उत्तराखंड के देहरादून से बढ़ी खबर आई है. देहरादून के लाल तप्‍पड़ इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. फैक्ट्री में आग लगते ही वहां हड़कंप मच गया.

इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग को बुझाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर 12:15 बजे के आसपास लाल तप्पड़ स्थित एक लीसा फैक्टरी में आगजनी की घटना से हड़कंप मच गया. सूचना पर कोतवाली और लाल तप्पड़ पुलिस चौकी का बल मौके पर पहुंच गया है. फायर बिग्रेड और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं और आग बुझाने की कोशिशें शुरू की गईं.

उत्तराखंड पुलिस ने एक ट्वीट में बताया कि देहरादून के लालतप्पड़ औद्योगिक क्षेत्र में मैसर्स खुराना ब्रदर्स (लिसा फैक्ट्री) में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल सेवा और पुलिस के जवान मौके पर हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है.

बताया गया कि फैक्ट्री में अचानक आग लगी और उसने देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया. आग की लपटों को देख वहां अफरा तफरी मच गई. आस पास की फैक्ट्री के कर्मचारी भी आग

फैलने के खतरे को देखकर बाहर आ गए. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौके पर तेजी के साथ आग बुझाने का काम चल रहा है. इसके बाद आग लगने के कारणों की की तलाश की जाएगी.

Related Articles

Back to top button