LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रोमन ज्यूलरी ब्रांड बुलगारी ने किया मंगलसूत्र लांच उसी मंगलसूत्र को प्रियंका चोपड़ा ने डाला गले में खूब हुआ वायरल

रोमन ज्यूलरी ब्रांड बुलगारी ने हाल ही में मंगलसूत्र लांच किए हैं. यह इटालियन लक्जरी ब्रांड अपनी विशेष डिजाइन्स के लिए जाना जाता है. कंपनी ने इंडियन मार्केट से इंस्पायर होकर पहली बार मंगलसूत्र लांच किए हैं.

इसके प्रमोशन के लिए पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा गले में मंगलसूत्र डालें नजर आयी. प्रियंका की इस फोटो को खूब पसंद किया गया. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बुलगारी की ग्लोबल ब्रांड एम्बेस्डर हैं. कंपनी ने अपने नये लांच बुलगारी मंगलसूत्र के लिए भी प्रमोशन का दारोमदार प्रियंका के ऊपर रख छोड़ा है.

बुलगारी चूंकि एक लक्जरी ब्रांड है इसलिए जाहिर है कि इनके प्रोडक्ट्स की कीमत भी वैसी ही है. इसलिए अगर आपको प्रियंका के गले में पड़ा इस इटालियन ब्रांड का यह मंगलसूत्र पसंद आ रहा है

https://www.instagram.com/bulgari/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a0b19ab0-e50d-4cee-b5f5-4e99f46afd04

तो इसे पाने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. कंपनी ने इस मंगलसूत्र की कीमत 3,49,000 रखी है. यानी इस मंगलसूल को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए आपको तीन लाख से ऊपर खर्च करने होंगे.

बुलगारी के इस मंगलसूत्र की खासियत यह है कि इसका डिजाइन ट्रेडिशनल होने के साथ ही मॉर्डन वुमेन के लिए एकदम सटीक है. इसे 18 कैरेट येलो गोल्ड में बनाया गया है

जिसमें मंगलसूत्र के लिए इस्तेमाल होने वाले ट्रेडिशनल काले मोती डाले गए हैं साथ ही बीच-बीच में डायमंड्स भी सेट किए गए हैं. आज की मॉर्डन ब्राइड का स्टाइल स्टेटमेंट बनने के इसमें सारे एलिमेंट्स हैं.

Related Articles

Back to top button