LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर की बोल्ड फोटो शेयर खूब हो रही वायरल

एक्ट्रेस नेहा मलिक रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को जब खंगाला गया तो वहां उनकी एक से एक सिजलिंग तस्वीरें देखने के लिए मिली.

इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, नेहा मलिक एक मॉडल, एक्ट्रेस और ब्लॉगर हैं. उन्होंने 2012 में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था.नेहा ने अब इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है.

उन्हें म्यूजिक वीडियोज के लिए जाना जाता हैं. खेसारी के साथ काम करने से पहले उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है.इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, नेहा ने सेंट जेवियर स्कूल दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की है

और गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से डिग्री की पढ़ाई की है.बताया जाता है कि वो बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थीं. नेहा ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘भनवारी का जाल’ से अपना करियर की शुरुआत की थी.

नेहा को पंजाबी सॉन्ग नीट दारू जैसे म्यूजिक वीडियोज के लिए जाना जाता है. इसमें उनके साथ मिलिंद गाबा ने एक्ट किया था.इसके अलावा उनका सबसे हिट म्यूजिक वीडियो ‘सखियां’ रहा था.

इस गाने को मनिंदर द्वारा कंपोज किया गया था.इसके साथ ही बता दें कि 2012 में नेहा मलिक ने अरब फैशन वीक में मोस्ट ब्यूटीफुल वूमन के लिए तीसरे स्थान पर जगह बनाई थी. खैर, नेहा मलिक अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके ढाई मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button