LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इस हफ्ते 27 साल की हो गई हैं. जहां एक तरफ बर्थडे के दिन मीरा सोशल मीडिया से गायब रहीं वहीं दूसरी तरफ शाहिद ने उन्हें बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया था.

अब हाल ही में मीरा ने अपने बर्थडे के दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीरों में वो एक बहुत ही खूबसूरत जगह पर एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. आप भी डालिए उनकी तस्वीरों पर एक नजर…..

तस्वीरों में मीरा एक खुली जगह में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसमें वो एक स्वेटर के साथ डेनिम पहने पोज दे रही हैं.इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर में बगीचे में खिले फूलों को दिखाया है. जोकि काफी सुंदर लग रहे हैं.

मीरा ने दो पिकनिक बास्केट की एक भी तस्वीर शेयर की है. हालांकि इस पोस्ट में उनके फैमिली का कोई भी मेंबर दिखाई नहीं दिया.तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मीरा ने कैप्शन में कुछ हार्ट इमोजी और एक बैलून इमोजी बनाया है.

इसके अलावा मीरा ने धुंध ढके कुछ पेड़ों का एक वीडियो भी शेयर किया और बर्थडे पर मिली की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद नोट लिखा. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.

वहीं इससे पहले शाहिद ने मीरा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था कि, सिर्फ अपनी खुशियां बांटने के लिए नहीं बल्कि अपने दुखों को भी बांटने के लिए.

न केवल हर दिन हम एक-दूसरे की बाहों में मुस्कुराते हैं, बल्कि उन दिनों में भी जब हम एक-दूसरे की बाहों में रोते हैं. तुम मेरी दुनिया का केंद्र हो. जन्मदिन मुबारक हो.

Related Articles

Back to top button