LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

भारत और इंग्लैंड के क्रिकेट मैच को दो दिन आगे बढ़ाने की मिली जानकारी जाने वजह ?

भारत और इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच के पहले दो दिन का खेल स्थगित कर दिया गया है.

Loading...

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मैच को दो दिन आगे बढ़ाने की जानकारी दी है. ईसीबी ने साफ किया है कि अगर रविवार को मैच शुरू नहीं होता है तो इसे रद्द माना जाएगा.

ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, ”मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैनचेस्टर टेस्ट के पहले दो दिन का खेल स्थगित किया जाता है. अब मैच की शुरुआत रविवार को होगी. पूरे मामले पर दोनों देशों के बोर्ड ने नज़र बना रखी है. अगर रविवार को मैच शुरू नहीं हो पाता है तो इसे रद्द माना जाएगा.”

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर और इस सीरीज के दौरान कमेंटेटर की भूमिका में नज़र आने वाले दिनेश कार्तिक ने मैच के पहले दिन का खेल स्थगित होने की जानकारी दी थी. दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर कहा, ”ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर पहले दिन का खेल होने की कोई संभावना नज़र नहीं आ रही है.”

दरअसल, गुरुवार को टीम इंडिया के सहायक फिजियो की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सभी खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को रद्द कर दिया गया था

और खिलाड़ियों से अपने होटल के कमरों में ही ठहरने के लिए कहा गया था. गुरुवार देर रात ही हालांकि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई थी.

चूंकि किसी भी खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं पाई गई थी इसलिए मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई थी. अब ईसीबी के बयान से मैनचेस्टर टेस्ट पर गहरा रहा संकट और ज्यादा बढ़ गया है. बीसीसीआई की ओर से कोई बयान सामने आने के बाद मैच को लेकर स्थिति साफ हो सकती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV