LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने खटीमा विधानसभा का किया दौरा

उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. राज्यसभा सांसद और बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम चुनाव को लेकर विधानसभाओं का दौरा कर रहे हैं.

दुष्यंत गौतम इसी को लेकर कुमाऊं पहुंचे. उन्होंने खटीमा विधासभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. निजी होटल सभागार में हुई बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया.

दुष्यंत गौतम ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि देव तुल्य बीजेपी कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को संगठन के कार्यक्रमों के माध्यम से जन-जन तक केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों को पहुंचाने का काम करना है. जिससे आगामी चुनाव में बीजेपी मजबूती के साथ एक बार फिर उत्तराखंड विधानसभा में वापसी कर सत्ता में काबिज हो सके.

पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त और पलायन में रोकथाम प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने हेतु संकल्पित बीजेपी प्रदेश के 2022 चुनाव में जाएगी.

बीजेपी का कार्यकर्ता केवल चुनाव जीतने के लिए ही नहीं वरन पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए प्रदेश भर में कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के बीजेपी कार्यकर्ता खटीमा विधानसभा को 20,000 से अधिक वोटों से जीताएंगे. उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड में बीजेपी 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

Related Articles

Back to top button