LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रिया कपूर ने बोल्ड अवतार में फोटो की शेयर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में रिया ने फैन्स को अपने हनीमून की कुछ झलकियां दिखाई हैं.

जिसमें करण के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले रिया अपने पति करण बूलानी के साथ हनीमून के लिए मालदीव गई थीं.रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मालदीव के कई बूमरैंग वीडियो शेयर किए हैं.

जिसमें वो बिकनी पहने हुए काफी हॉट लग रही हैं.रिया ने बिकिनी के साथ श्रग और चश्मे से अपने बीच लुक को पूरा किया हैं. वहीं वीडियो में उनके पति करण भी नजर आ रहे हैं.

इस व्हाइट ड्रेस में भी रिया काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में रिया और करण की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं.वहीं इससे पहले रिया ने पूल में अपना जलपरी अवतार दिखाते हुए भी एक फोटो शेयर की थी.

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया.बता दें कि कई सालों तक डेट करने के बाद कुछ वक्त पहले ही रिया औऱ करण ने मुंबई में शादी की थी.उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. फैन्स को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है.

Related Articles

Back to top button