LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अनन्या पांडे मालदीव्स में कर रही छुट्टियां एंजॉय बेहद ही ग्लैमरस फोटो की शेयर

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. यहां से उन्होंने अपनी एक बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में अनन्या का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है. अनन्या इस फोटो में ब्लैक बिकिनी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या ने मालदीव में अपने होटल के रूम से इस तस्वीर को पोस्ट किया है.

अनन्या पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए ‘हॉट मेस’ कैप्शन दिया है. बंधे हुए बालों में अनन्या का ये लुक देखने लायक है. अनन्या ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, फोटो पर कमेंट्स करने वालों की मानों बाढ़ सी आ गई.

बॉलीवुड सेलेब से लेकर फैन्स तक अनन्या की तारीफ कर रहे हैं. कनिका कपूर, महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान और अलाना पांडे जैसे सितारों के कमेंट्स अनन्या की पोस्ट पर आए हैं. अनया की पोस्ट को अब तक 8 लाख 83 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जबकि हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/ananyapanday/?utm_source=ig_embed&ig_rid=15549907-9f48-4f72-bad3-e4775c74f1be

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘OMG So hot!!’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दिशा पटानी की छवि’. कुल मिलाकर लोग अनन्या की इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

बात करें अनन्या के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से की थी, जिसके बाद वे ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

Related Articles

Back to top button