LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर किया जबरदस्त हमला

यूपी चुनाव को लेकर सियासी दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर जबरदस्त हमला किया है.

उन्होंने कहा कि, सरकार को दंभी सरकार बताते हुए कहा कि ये जुमलेबाज सरकार है. यही नहीं, उन्होंने कहा कि नहीं चाहिए ऐसी सरकार जिसका सच है, ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास.

बता दें कि, अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हर व्यक्ति का अपमान किया है और इसने पहले की किसी भी सरकार की तुलना में अधिक झूठ बोला है. ऐसा लगता है कि बीजेपी झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है. जनता को गुमराह करने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button