LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

मायावती और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर किया जबरदस्त हमला

प्रदेश की योगी सरकार के साढ़े चार साल रविवार यानी 19 सितंबर को पूरे हो गए. इसी कड़ी में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर जबरदस्त हमला किया है.

बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यूपी भाजपा सरकार द्वारा ’बदलाव के 4.5 वर्ष’ का विज्ञापन व दावे अधिकांश हवा-हवाई व जमीनी हकीकत से बहुत दूर. इनकी कथनी व करनी में अन्तर होने के कारण ख़ासकर यहां की बढ़ती ग़रीबी, बेरोज़गारी व महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग-ज़ाहिर.

उधर, कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, उप्र सरकार को चाहिए था कि 4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे, लेकिन नहीं. फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ. उन्होंने आगे लिखा,

लाखों खाली पदों पर नौकरियां देने और लटकी भर्तियां कराने पर,नकिसान को गन्ना, गेहूं, धान, आलू के दाम देने में, बिजली के दाम कम करने में, महंगाई रोकने में उप्र सरकार फेल रही. असफलताओं का उत्सव मनाती जनविरोधी भाजपा सरकार.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि यह पूरा कार्यकाल अविस्मरणीय रहा है. पहले जब सीएम बनते थे तो हवेली बनाने की प्रतिस्पर्धा चलती थी. लेकिन उनकी सरकार जनता के लिए समर्थित रही. उन्होंने प्रदेश की 24 करोड़ की जनता को हृदय से धन्यवाद दिया.

सीएम योगी ने कहा कि हम सब आभारी हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी का जिनके नेतृत्व में सरकार ने अपने साढ़े 4 साल का कार्यकाल पूरा किया है. यूपी आबादी के लिहाज़ से सबसे बड़ा प्रदेश है.

सुरक्षा सुशासन में यूपी ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसने यूपी के परसेप्शन को देश और दुनिया में बदला है. इसमें सरकार और संगठन का समन्वय और शासन प्रशासन की ज़िम्मेदारी और केंद्रीय नेतृत्व में सहयोग की बड़ी भूमिका है. सभी केंद्रीय मंत्रियों और संगठनात्मक पदाधिकारियों का धन्यवाद। ये अविस्मरणीय कार्यकाल रहा.

Related Articles

Back to top button